सीरीज आखिरी सच में शिविन नारंग ने तमन्ना भाटिया के साथ काम करने का बताया अनुभव

मुंबई सीरीज आखिरी सच से ओटीटी में डेब्यू करने वाले अभिनेता शिविन नारंग ने अभिनेत्री...

मुंबई
सीरीज आखिरी सच से ओटीटी में डेब्यू करने वाले अभिनेता शिविन नारंग ने अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया।अभिनेता शिविन नारंग को रोमांटिक-थ्रिलर बेहद 2 में रुद्र रॉय के किरदार के लिए जाना जाता है।सीरीज आखिरी सच में शिविन ने अमन का किरदार निभाया है।

शो में इंस्पेक्टर अन्या की भूमिका में तमन्ना भाटिया, भुवन की भूमिका में अभिषेक बनर्जी और इसमें प्रतीक सहजपाल, दानिश इकबाल, निशु दीक्षित, कृति विज और संजीव चोपड़ा हैं।जटिल घटनाओं के तूफान में फंसे एक किरदार को निभाते हुए शिविन ने साझा किया, मैंने तमन्ना को ज्यादातर ग्लैमरस भूमिकाओं में देखा है और उन्हें एक पुलिस वाले के रूप में देखना अविश्वसनीय था। मैं कहानी की तीव्रता को समझता हूं, क्योंकि हम सभी अलग-अलग पृष्ठभूमि से आते हैं।उन्होंने कहा, थिएटर से सिनेमा तक हमने जीवन के विभिन्न पहलुओं से अभिनय किया और एक महान टीम वर्क में योगदान दिया।

कुल मिलाकर जिस चीज़ ने आखिरी सच को महान बनाया, वह है प्रतिभाशाली लोगों का एक साथ आना। एक रात, एक परिवार, कई मौतें, एक जांच अधिकारी और विभिन्न सिद्धांतों पर आधारित आखिरी सच सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। बढ़ते तनाव की पृष्ठभूमि पर आधारित यह सीरीज प्रत्येक चरित्र के जीवन पर प्रकाश डालती है।

मुख्य जांच अधिकारी अन्या की भूमिका निभा रही तमन्ना मौतों के रहस्य को उजागर करने के मिशन पर निकलती है।निर्विकार फिल्म्स द्वारा निर्मित, रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित और सौरव डे द्वारा लिखित, आखिरी सच सीरीज डिज्नी प्?लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

 

 

कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना : कुशा कपिला

मुंबई
कुशा कपिला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुखी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की है. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला ने कुछ समय पहले पति जोरावर अहलूवालिया से अलग होने का फैसला लिया था. उन्होंने इस बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को बताकर चौंका दिया था. जोरावर से तलाक लेने की अनाउंसमेंट करने के बाद कुशा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था. कुशा ने अब ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

साथ ही बताया कि वह इस आलोचना से कितनी प्रभावित हुई थीं. कुशा कपिला का नाम हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से जोड़ा गया था. जिसका बारे में तुरंत बात करके कुशा ने लोगों का मुंह बंद करवा दिया था. कुशा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने आलोचना का कैसे सामना किया.कुशा ने कहा कि उनके दोस्त, फैमिली ने ऑनलाइन ट्रोलिंग के दौरान बहुत सपोर्ट किया. सभी ने मेरे चारों तरफ एक सर्कल बना लिया था जो मुझे हर चीज से प्रोटेक्ट करता था और मैं खुशकिस्मत हूं कि ऐसे लोग मेरी जिंदगी में हैं.

कुशा ने आगे कहा- मैं समझती हूं कि ये पब्लिक पर्सन होने का हिस्सा है. कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना और ये होने ही वाला है.कुशा ने आगे कहा- मुझे लगता है कि मैं अब हर दिन मजबूत होती जा रही हूं. इसी के लिए मैं रोजाना काम कर रही हूं. मैं इम्यून होना चाहती हूं और घाव जल्द ही भर जाएंगे.कुशा के एक्स हसबैंड उनके सपोर्ट में उतरे थे. जोरावर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके अपनी नाराजगी जाहिर की थी.

उन्होंने लिखा था- मुझे एहसास हुआ कि हम पब्लिक लाइफ जीते हैं लेकिन कुछ ऐसी चीजें भी हैं बहुत पवित्र हैं. हमारी शादी और एक-दूसरे के लिए रिस्पेक्ट भी उन्हीं में से एक है.

ऑरेंज कलर का आउटफिट पहन इवेंट में पहुंचीं शहनाज गिल, तस्वीरें इंटरनेट पर मचा रहीं बवाल

मुंबई
एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर कयामत ढा देती हैं। उनका हर एक लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही धमाल मचाने लग जाता है। बता दें कि एक्ट्रेस के पास इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। शहनाज जल्दी ही फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग में नजर आएंगी। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शहनाज अपनी बाकी स्टारकास्ट के साथ पहुंचीं।

लेकिन सब लोगों की नजर शहनाज पर ही टिकी रह गई थी। पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने चुलबुले अंदाज से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने बेहद ही बोल्ड आउटफिट कैरी किया हुआ था।

एक्ट्रेस शहनाज गिल के इस स्टाइलिश बैकलेस ऑरेंज कलर के गाउन पर से लोगों की नजरें हटने का नाम नहीं ले रही थी। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं एक्ट्रेस शहनाज किलर अपने परफेक्ट बॉडी कर्व्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। कैमरे के सामने शहनाज गिल एक से बढ़कर एक पोज देती हुई सिजलिंग पोज दे रही हैं।

ओपन हेयर और न्यूड मेकअप लुक कर के एक्ट्रेस ने शहनाज गिल ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बताते चलें कि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हैं। ये मूवी 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म की कहानी लड़कियों पर बेस्ड है, जिसमें दिखाया गया है कि वो अपनी लाइफ के फैसले खुद ले सकती हैं।