बीजापुर : ट्रक ड्राइवर ने की सेवंती की हत्या, लूट के बाद पेट्रोल डालकर लगा दी आग; गिरफ्तार

बीजापुर. नेलसनार भैरमगढ़ मार्ग पर स्थित किराने की दुकान में 28 दिसंबर 2023 को हुई...

बीजापुर : ट्रक ड्राइवर ने की सेवंती की हत्या, लूट के बाद पेट्रोल डालकर लगा दी आग; गिरफ्तार

बीजापुर.

नेलसनार भैरमगढ़ मार्ग पर स्थित किराने की दुकान में 28 दिसंबर 2023 को हुई आगजनी हुई थी, जिसमें एक महिला की मौत होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उसने ही सेवंती के सिर पर गाड़ी के पाना से वार कर पहले हत्या की फिर साक्ष्य छुपाने के लिए मृतका के शव पर और दुकान में डीजल-पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

आरोपी को पुलिस ने जांजगीर चांपा से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस में मृतका के मोबाईल नंबर का कॉल डिटेल, टावर डंप, घटना के समय पर रोड में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज की जांच की। स्थानीय लोगों की से पूछताछ के बाद संदेही ट्रक चाल अजय सिंह राजपूत (32) पुत्र मोती लाल निवासी वार्ड क्रमांक 15 बिरगहनी चौक चांपा थाना जांजगीर को गिरफ्तार किया। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने बताया कि घटना के दिन 28 दिसंबर 2023 को नेलसनार सड़क किनारे स्थित किराने दुकान की मालिक सेवंती शिवहरे से विवाद हो गया था।

इसके बाद टायर खोलने के पाना से उसने उसके सिर पर मारकर हत्या कर दी। दुकान के गल्ला व घर के आलमारी में रखे रकम करीब 65-66 हजार रुपये निकाल कर दुकान में रखे डीजल-पेट्रोल को मृतका के शरीर व दुकान में डालकर आग लगा दी। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त व्हील पाना बरामद किया है। वहीं, घटना में लूट की रकम से स्वसहायता समूह के लोन की रकम बताया गया। जिसकी रसीद व निजी उपयोग के लिए क्रय किये गए टीवी व फ्रिज की रसीद बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ नेलसनार थाना में वैधानिक कार्रवाई के बाद न्यायिक रिमांड पर न्ययालय बीजापुर में पेश किया गया है।