छोटे पर्दे पर डेब्यू कर रही शेफाली जरीवाला, कहा- शैतानी रस्में जैसी कहानी का इंतजार था

छोटे पर्दे पर डेब्यू कर रही शेफाली जरीवाला, कहा- शैतानी रस्में जैसी कहानी का इंतजार...

छोटे पर्दे पर डेब्यू कर रही शेफाली जरीवाला, कहा- शैतानी रस्में जैसी कहानी का इंतजार था

मुंबई
 कांटा लगा गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला, जो अपकमिंग शो शैतानी रस्में से टीवी पर डेब्यू करने जा रही हैं, ने कहा कि वह पहले टीवी रोल्स पर विचार करने के लिए बहुत मनमौजी थी, वह टीवी शो के स्टोरी और कॉन्सेप्ट के मोनोटोनी से जुड़ नहीं पाती थी।शेफाली ने अपने टीवी डेब्यू और इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह पर चर्चा की।

एक नई चुनौती को स्वीकार करते हुए, शेफाली शैतानी रस्में के साथ छोटे पर्दे पर नजर आएंगी।उन्होंने कहा: मेरा मानना है कि मैं पहले टीवी रोल्स पर विचार करने के लिए बहुत मनमौजी थी। मैं टीवी शो के स्टोरी और कॉन्सेप्ट के मोनोटोनी से जुड़ नहीं पाई।

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट ने शेयर किया: जब मुझे शैतानी रस्में का हिस्सा बनने का अवसर दिया गया, तो मैंने तुरंत हां कह दी। ऐसा लगा कि यह मेरे लिए टीवी के बारे में जानने का सही अवसर है क्योंकि यह बहुत ही अलग कॉन्सेप्ट पेश करता है।उन्होंने आगे कहा, एक कलाकार के रूप में मैं दिलचस्प कहानी की भूखी हूं और यह वही है जिसका मैं इंतजार कर रही थी।शैतानी रस्में का प्रीमियर जल्द ही स्टार भारत पर होगा।

ब्लैक आउटफिट में सारा अली खान का बेहद खूबसूरत लुक

सारा अली खान ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्लैक आउटफिट में दिखाया किलर लुक

मुंबई
सारा अली खान अपनी चुलबुली हरकतों के कारण अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. बहुत कम वक्त में सारा ने दुनियाभर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. ऐसे में आज फैंस उनकी फिल्मों के लिए हमेशा ही बेताब रहते हैं. दूसरी ओर सारा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती हैं. इस बार सारा ने अपने हॉट अवतार से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

सारा ने कुछ देर पहले ही अपना नया लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत शॉर्ट ब्लैक वन शोल्डर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स पेयरअप की है. सारा ने अपना लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने मैसी हाई बन बनाया हुआ है.

सारा हमेशा की तरह इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने यह किलर फोटोशूट वैनिटी वैन में कराया है. उन्होंने वैन में ही एक से एक स्टनिंग पोज देकर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. फैंस की नजर आ उनके इस नए लुक पर टिकी रह गई हैं. कुछ ही देर में सारा की फोटोज पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं.दूसरी ओर सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं.

जल्द ही सारा ऐ वतन मेरे वतन टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें मेट्रो… इन दिनों और मर्डर मुबारक जैसी फिल्मो में भी देखा जाने वाला है. सारा के चाहने वाले उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है.