आज भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होगा

IND vs AFG Live Score, Today T20 World Cup 2024 Match Updates: आज टी20 वर्ल्ड कप में इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान सुपर-8 मैच खेला जाएगा। दोनों टीमों की बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर टक्कर होगी।

आज भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होगा

IND vs AFG Live Score, Today T20 World Cup 2024 Match Updates: आज से टीम इंडिया  टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपने मिशन सुपर-8 का आगाज करेगी। भारत की इस राउंड में पहली टक्कर अफगानिस्तान से होगी। दोनों टीमों का बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल मैदान पर आमना-सामना होगा। मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे से शुरू होगा। रोहित ब्रिगेड जीत के रथ पर सवार है लेकिन अफगानिस्तान को हल्के में लेने की गलती नहीं करेगी। भारत ने लीग चरण में तीन मैच जीते जबकि आखिरी मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया। वहीं, राशिद खान की अगुवाई वाली अफगानिस्तान टीम ने जीत की हैट्रिक लगाने के बाद अंतिम लीग मैच में हार का मुंह देखा। इंडिया वर्सेस अफगानिस्तान टी20 हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो दोनों की कुल 8 बार भिड़ंत हुई है। भारत ने सात बार अफगानिस्तान को धूल चटाई और एक मैच बेनतीजा रहा।

IND vs AFG Live Score- भारत संभावित XI
IND vs AFG Live Score- इंडिया संभावित XI: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह

IND vs AFG Live Score- बारबाडोस वेदर
IND vs AFG Live Score- 20 जून को बारबाडोस का वेदर मैच के समय साफ रहने वाला है, बारिश की काफी कम संभावनाएं हैं, ऐसे में फैंस को बिना किसी रुकावट के पूरा मैच देखने को मिल सकता है।

IND vs AFG Live Score- टी20 में भारत को कभी नहीं हरा पाया अफगानिस्तान
IND vs AFG Live Score- भारत और अफगानिस्तान की टी20 क्रिकेट में कुल 8 बार भिड़ंत हुई है जिसमें 7 बार टीम इंडिया जीती है तो एक मुकाबले का रिजल्ट नहीं निकल पाया था। अफगानिस्तान आज तक भारत को एक भी टी20 मैच नहीं हरा पाया है।