Rajasthan: मेहंदीपुर बालाजी से अपहृत बच्चा भरतपुर में मिला, सीसीटीवी फुटेज में दिखा अपहरणकर्ता

मेहंदीपुर/भरतपुर. राजस्थान में धार्मिक स्थल मेहंदीपुर बालाजी मोड़ से बीते दिन सात साल के बच्चे...

Rajasthan: मेहंदीपुर बालाजी से अपहृत बच्चा भरतपुर में मिला, सीसीटीवी फुटेज में दिखा अपहरणकर्ता

मेहंदीपुर/भरतपुर.

राजस्थान में धार्मिक स्थल मेहंदीपुर बालाजी मोड़ से बीते दिन सात साल के बच्चे का अपहरण हुआ था। एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच करते हुए पुलिस ने उसको बरामद कर लिया है। मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी बुद्धि प्रसाद ने बताया कि दरअसल, शनिवार देर शाम भरतपुर के बगदारी निवासी दिनेश अपनी पत्नी सुनीता और आठ वर्षीय बेटे के साथ बालाजी दर्शनों के लिए आया था।

इस दौरान दिनेश और उसकी पत्नी चाय पीने के लिए बालाजी मोड़ पर रुके थे। जबकि आठ वर्षीय बेटा गाड़ी में बैठा हुआ था। इस दौरान जब दंपती चाय पीकर गाड़ी के पास पहुंचा तो बेटे को गाड़ी से गायब देखकर माता-पिता घबरा गए। बच्चे को काफी जगह तलाश करने पर भी जब वह नहीं मिला तो, दंपती ने इसकी सूचना स्थानीय मेहंदीपुर बालाजी थाना पुलिस को दी। आठ वर्षीय बच्चे के गायब होने की सूचना मिलते ही मेहंदीपुर थाना प्रभारी बुद्धि प्रसाद ने मामले को गंभीरता से लिया। मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी बुद्धिप्रसाद ने बताया कि बच्चे की तलाशी के लिए थाना स्तर पर टीम बनाई गई साथ ही क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए। इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में करीब साढ़े सात बजे एक संदिग्ध व्यक्ति कार के पास घूमता हुए नजर आया। कुछ देर बाद वही संदिग्ध व्यक्ति अपने चेहरे को कपड़े से छुपाकर बच्चे को अपने साथ ले गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस बात का खुलासा हुआ है।

थाना प्रभारी बुद्धिप्रसाद ने बताया कि अपहृत बच्चे की तलाश के लिए टीम गठित कर कई जगह भेजी गई। बच्चे को बगदारी से दस्तयाब कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, अपहरणकर्ता बच्चे को बगदारी में छोड़कर फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है।