बहुत अच्छा किया NDA छोड़ दिया, हम सबसे पहले वेलकम करेंगे; पशुपति पारस के इस्तीफे पर बोले तेज प्रताप

पटना. आरएलजेपी के अध्यक्ष पशुपति पारस के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के फैसले...

बहुत अच्छा किया NDA छोड़ दिया, हम सबसे पहले वेलकम करेंगे; पशुपति पारस के इस्तीफे पर बोले तेज प्रताप

पटना.

आरएलजेपी के अध्यक्ष पशुपति पारस के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा देने के फैसले का लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने स्वागत किया है। तेज प्रताप से जब ये पूछा गया कि पशुपति पारस ने एनडीए छोड़ दिया है। तो उन्होने कहा कि एनडीए में तो नाइंसाफी होती ही है। उन्होने बहुत अच्छा काम किया कि एनडीए छोड़ दिया। बहुत पहले ही उनको राजग छोड़ देना चाहिए था। उन्होने अच्छा फैसला लिया है।

पशुपति पारस के महागठबंधन में आने के सवाल पर तेज प्रताप ने कहा कि अगर वो महागठबंधन में आएंगे तो हम लोग उनका स्वागत करेंगे। और सबसे पहले हम वेलकम करेंगे। वहीं बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि मेरी भविष्यवाणी है कि 2025 में भाजपा खत्म है। आपको बता दें पशुपति पारस के आरजेडी के नेतृत्व वाले महागठबंधन में भी शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। हालांकि पारस और उनकी पार्टी की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। लेकिन महागठबंधन की नजर इस पूरे घटनाक्रम पर है।

आपको बता दें आज दोपहर पशुपति पारस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भारत सरकार के केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि इस दौरान उन्होने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा भी किया। लेकिन कहा कि मेरी पार्टी और खासकर मेरे साथ नाइंसाफी हुई है। सिर्फ 2 मिनट में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वो चले गए। 18 मार्च को बिहार में एनडीए ने सीट बंटवारा फाइनल कर दिया था। जिसमेंम बीजेपी-17, जेडीयू- 16, चिराग की पार्टी लोजपा को 5, हम और रालोमो को एक-एक सीट मिली है। लेकिन पारस की पार्टी को एक भी सीट नहीं दी गई है। जिससे पारस नाराज चल रहे हैं।